Friday, May 13, 2016

नि ऑनलाइन व्यापार कार्ड खेल लड़ाई







+

Pokemon व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन Pokйmon कंपनी द्वारा विकसित Pokйmon कंपनी द्वारा प्रकाशित कुल स्कोर: 10 मे से 13.5 - हेक्स: 6 - BAJO: 7.5 हमारे लिए नि काले और सफेद, हार्ट गोल्ड और आत्मा चांदी की तरह खेल का मतलब है Spawnies। लेकिन आप में से कई लोग भी कार्ड के रूप में नि खेलेंगे। कैसे मैं अपने Shinies प्यार करता था! मुझे भी - ठीक है, अब वे व्यापार कार्ड खेल के एक आभासी संस्करण बनाया है। यह एक खेल बनाम एक बारी आधारित एक है। डैरेन, आप हमें नियमों की एक त्वरित ठहरनेवाला दे सकता है? निश्चित रूप से! आप प्रत्येक आप पर हमला करने और नुकसान उठाने के लिए उपयोग करें, जो खेल में एक सक्रिय नि, है। आप भी अपनी सक्रिय नि साथ बंद किया जा सकता कि नि हटा दिया है। आप अपने प्रतिद्वंद्वी के Pokйmon में से एक को बाहर दस्तक, तो आप एक पुरस्कार कार्ड के साथ सम्मानित कर रहे हैं, और उन्हें जीत के पहले खिलाड़ी 6 इकट्ठा करने के लिए। हर हमले Pokemon से जुड़े होने की ऊर्जा की आवश्यकता है, और वास्तव में लड़ाई को बदल सकते हैं कि नींद या जहर की तरह विशेष शर्तों रहे हैं। आप यह भी एक विशिष्ट कार्ड के लिए अपने डेक खोज करने के लिए अनुमति के लिए अपने Pokemon उपचार से विभिन्न बातें करते हैं जो ट्रेनर कार्ड का उपयोग करेंगे। यह पहली बार में थोड़ा भ्रमित हो सकते हैं, लेकिन अधिक मैं खेला, मैं और अधिक रणनीति मिल सकता है कितना गहरा एहसास हुआ। मैं उनके बेंच Pokйmon या सिर्फ उनके सक्रिय करने के लिए एक भारी क्षति है कि लोगों को अप्रत्यक्ष नुकसान हो कि Pokйmon का चयन करते हैं। मैं मुझे ऊर्जा या सिर्फ मुझे और अधिक कार्ड आकर्षित करते हैं कि लोगों के लिए अपनी छत खोज करते हैं कि ट्रेनर कार्ड का चयन करते हैं? आह, मैं मैं सोने की एक बिट खो दिया लगता है। मैं भी! यह 151 Pokйmon का सिर्फ पहला सेट चित्रित किया जो खेल लड़के रंग पर पहले Pokйmon व्यापार कार्ड वीडियो गेम से काफी एक विकास है। अब कार्ड और हमलों की एक बहुत व्यापक चयन काफी अधिक शक्तिशाली बन गए है। मैं पहले सेट से नायाब कार्ड था, जो मेरे Charizard, Typhlosion या यहां तक ​​कि Raichu की तुलना में अब काफी कमजोर है कि खोजने के लिए चौंक गया था। मेरे पुराने कार्ड सभी बेकार हैं। और हेक्स, मैं ट्रेनर चुनौती लीग में से एक समाप्त हो गया और मानव विरोधियों पर लेने के लिए तैयार किया गया था, इसलिए मैं अपने खुद के डेक शिल्प के लिए चला गया और यह पाया गया। मैं किसी भी कार्ड नहीं है! यही कारण है कि काफी सच Bajo, आप बेसिक डेक अनलॉक कर सकते हैं नहीं है, लेकिन आप प्रतिस्पर्धात्मक रूप से लड़ाई करना चाहते हैं, तो आप बेहतर कार्ड पाने के लिए कुछ नकदी पर कांटा करने की आवश्यकता होगी। हेक्स, यह है कि काफी के रूप में आसान नहीं है। खेल में नए कार्ड प्राप्त करने के लिए आप वास्तविक जीवन में पैक की खरीद होगी। ये आप आभासी बूस्टर पैक खरीद करने के लिए या खेल में अपने स्टार्टर डेक से सभी कार्ड के एवज में श्रेय देने के लिए एक कोड में शामिल होंगे। वे इस किया है मैं क्यों देख सकते हैं। यह ट्रेडों बनाने के लिए और आप वास्तविक जीवन में होता है जैसे अधिक कार्ड की खरीद करने के लिए प्रोत्साहित करती है। मैं सिर्फ एक व्यापार कार्ड खेल के अनुभव को बर्बाद कर देगा कंप्यूटर से जूझ द्वारा हर एक कार्ड प्राप्त करने में सक्षम किया जा रहा है, इसका मतलब। हालांकि एक वीडियो गेम के लिए, वहाँ मेरे आभासी कार्ड पाने के लिए अभी भी कई कदम है, और मैं नए लोगों के लिए, यह काफी डाल बंद हो जाएगा लगता है। सिर्फ ऑनलाइन कार्ड के लिए भुगतान करने के लिए एक विकल्प के बाहर जाने के लिए नहीं करना चाहते हैं, जो लोगों के लिए अच्छा होता है। मेरे जैसा। इसलिए अभी भी रैंकिंग की तरह लापता कुछ विशेषताएं हैं हालांकि खेल अभी भी बीटा में है, और हम वास्तव में दोस्तों के बीच एक मैच के शुरू करने के लिए कैसे समझ नहीं सका। हम सिर्फ एक ही समय में एक यादृच्छिक प्रतिद्वंद्वी के लिए खोज समाप्त हो गया। हाँ, मेनू एक बिट भ्रमित कर रहे हैं। आप है जब तक उदाहरण के कार्ड को अपने संग्रह में दिखाई नहीं देंगे लिए "पैक खोला", और वे बजाय आप की दुकान से एक का उपयोग करता है, भले ही एक स्क्रॉलबार देने के पन्नों में हल कर रहे हैं। मैं अभी भी या तो टोकन क्या सुलझा नहीं है। किसी को पता नहीं? यह सब एक सा गन्दा है। कुल मिलाकर, इस खेल का एक स्वाद पाने के लिए पर्याप्त मुक्त सामग्री नहीं है, लेकिन आप मानव विरोधियों के खिलाफ खेल किसी भी मजा करना चाहते हैं तो आप कुछ असली कार्ड की खरीद की जरूरत के लिए जा रहे हैं। वहाँ सिर्फ इतना है कि कर में मुझे हुक करने के लिए पर्याप्त मुक्त सामग्री नहीं थी, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक 6 दे रहा हूँ। कार्ड खेल के प्रशंसकों के लिए, इसे ऑनलाइन लेने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन अपने खेल में सुधार होगा। Gameplay के साथ मेरे ही शिकायत है कि यह एक रणनीति खेल के लिए यह थोड़ा बहुत अप्रत्याशित है, जो बनाता सिक्का उछालता पर बहुत ज्यादा निर्भर है। लेकिन यह व्यापार कार्ड खेल के एक वफादार मनोरंजन है, और एक छोटे से समुदाय पहले से ही नहीं है, तो मैं इसे 7 और एक आधा दे रहा हूँ।



No comments:

Post a Comment