Friday, May 13, 2016

रणनीति पीपीटी के साथ प्रशिक्षण aligning







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व्यापार लक्ष्यों के लिए अपने सीखने रणनीति संरेखित करने के लिए कैसे एक सीखने के नेता के रूप में अपनी भूमिका को प्राप्त करने या अपने व्यापार के लक्ष्यों को पार करने के लिए एक संगठन ड्राइव करने के लिए मौजूद है। और कुछ नहीं कुछ और समय और संसाधनों की बर्बादी है मायने रखती है। तुम तो विकसित करने और एक सामाजिक शिक्षा रणनीति को लागू करना चाहते हैं। आप रणनीति और व्यापार के लक्ष्यों को समझना होगा। आप नहीं है और आप संगठन में मदद मिलेगी अपने सामाजिक सीखने की रणनीति उन लक्ष्यों को सामाजिक शिक्षा रणनीति छोड़ देता है और एक और समाधान खोजने मारा कुछ पता है कि न। सीखना पेशेवरों इस के साथ संघर्ष। यह जटिल लगता है, लेकिन यह वास्तव में काफी आसान है। निर्णय निर्माताओं के लिए यह यह बहुत आसान हो सकता है पर विश्वास करना मुश्किल है ठीक है क्योंकि व्यापार के लक्ष्यों को सामाजिक सीखने की रणनीति संरेखित करने के साथ संघर्ष। उदाहरण के लिए, यदि संगठन के लक्ष्य को 15 साल के लिए% और व्यापार रणनीति से आय में वृद्धि करने के लिए है, कम लागत प्रदाता बनने के 95% करने के लिए ग्राहक प्रतिधारण बढ़ाने के लिए, और उसके बाद 78%, सामाजिक शिक्षा की रणनीति के लिए ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने के लिए है आप लेजर केंद्रित ग्राहकों की संतुष्टि और नवीनता है कि सक्षम सीखने के अनुभव देने पर होना चाहिए पैदा करते हैं। और कुछ समय की बर्बादी है और संगठन में एक नेता के रूप में अपनी साख खतरा पैदा हो जाएगा। बात को प्रदर्शित करने के लिए एक विशिष्ट उदाहरण को देखो देता है। सिस्को, आईटी नेटवर्किंग विशाल, की लंबी अवधि के लक्ष्य को अच्छी तरह से $ 100 अरब डॉलर मूल्य के लिए एक कंपनी के लिए प्रति वर्ष 12% से कोई छोटी उपलब्धि 17% आय विकसित करने के लिए है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए रणनीति एक सिस्को कहा जाता है और सिस्को व्यापार इकाइयों के बीच साइलो को तोड़ने के लिए अपने कारोबार का पुनर्गठन किया गया है कि इसका मतलब है सिस्को के साथ एक ग्राहक के सौदों, वे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या खरीद उत्पाद एक सिस्को व्यक्ति या टीम के साथ सौदा इसलिए है कि जब। एक ग्राहक एक रूटर खरीदना चाहता है, तो दूसरे शब्दों में, आज में सिस्को, यह है कि यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सेवाओं को खरीदने के लिए करना चाहता है, तो तुलना सिस्को कर्मचारियों की एक पूरी तरह से अलग अलग समूह के साथ संबंधित है। इस सिस्को से कई उत्पादों को खरीदना चाहते हैं, जो ग्राहकों के लिए भ्रामक और निराशा का अनुभव हो सकता है। इसलिए रणनीति से उसके ग्राहकों की आँखों में एक सिस्को बनाने के लिए है। आप इसे परिभाषित कर रहे थे, तो जाहिर है, हम सिस्को के अंदर नहीं कर रहे हैं और व्यापार रणनीति की बारीकियों पता नहीं है, लेकिन इस संक्षिप्त वर्णन से क्या हम जानते हैं, जानते हुए भी अपने सामाजिक सीखने की रणनीति क्या होगी? आप सिस्को के बाकी की तरह एक इकाई में शिक्षण संस्था का पुनर्गठन होगा? आप लोगों को साइलो नीचे तोड़ने के लिए और टीमों में एक साथ काम करने में मदद मिलेगी तो यह है कि कैसे आप सीखने के अनुभव डिजाइन होगा? क्या लक्ष्यों को आप Ciscos आय वृद्धि के लक्ष्यों का समर्थन होता है कि आपके सीखने विभाग के लिए स्थापित होगा? इन सवालों के बारे में सोचते हैं और आप सिस्को पर विकसित होगा सामाजिक शिक्षा रणनीति किस प्रकार के बारे में नीचे अपनी टिप्पणी जोड़ें। एक सीखने के नेता के रूप में अपनी भूमिका के लिए अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में संगठन ड्राइव करने के लिए ही मौजूद है, क्योंकि आपका सामाजिक सीखने की रणनीति केवल एक पूरी तरह से व्यापार के लक्ष्यों की समझ और रणनीति के साथ निर्धारित किया जा सकता है।



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