Friday, May 13, 2016

पैसा स्टॉक व्यापार करने के लिए कैसे







+

पैसा स्टॉक व्यापार करने के लिए कैसे कोड़ी विलार्ड तक न निवेश या व्यापार पैसा स्टॉक: है सामान्य में, निवेश और व्यापार पैसा स्टॉक के लिए नियम (; पैसा stock8221 कम से कम $ 5 पर किसी भी शेयर ट्रेडिंग के लिए आम तौर पर एक 8220 में माना जाता है)। वे आम तौर पर इस तरह के छोटे से बाजार कैप और बाजारों में बकाया तो कुछ शेयरों है, क्योंकि वे आसानी से वे के रूप में कई शेयर बेच सकते हैं कि इतनी बार अस्थायी रूप से स्टॉक को चलाने के लिए अंदरूनी सूत्रों और उनके साथियों को सक्षम करने, लघु अवधि के लिए उच्च स्थानांतरित कर रहे हैं शेयर ऊपर है जबकि यह कर सकते हैं। हमेशा की तरह मैं फलां पैसा शेयर के बारे में पता सबको से सवालों की एक टन theres, और आप एक विशेष पैसा शेयर से चलाना चाहिए जब देखने के लिए कुछ आसान झंडे वहाँ के रूप में इस के बारे में अधिक बात करने देता है। कुछ साल पहले, ईद NYC में बीकन थियेटर में एक ZZ शीर्ष संगीत कार्यक्रम के लिए एक दोस्त के द्वारा आमंत्रित किया गया। मेरे दोस्त बाजारों में किया गया था जो बिली गिबन्स और गिबन्स पत्नी के साथ दोस्त था और theyd शो के बाद घूमने के लिए मंच के पीछे मुझे आमंत्रित किया। हम अंततः जेडजेड यात्रा बस टॉप पर समाप्त हो गया और मुझे बिली 1960 के दशक लेस पॉल पर एक छोटा सा लेने के लिए हो रही है और वह Mescalero, समुद्री मील में माउंटेन देवताओं की सराय कितना प्यार करता है के बारे में बात कर के बीच में, उसकी पत्नी और मैं शेयरों में बात कर रहे थे। और फिर बातचीत वह स्वामित्व है कि एक पैसा शेयर में बदल गया है और मैं इस बात के बारे में जाना था, जहां पूरा यकीन था क्योंकि मैं नीचे गिटार की स्थापना की। वह बारे में जानना चाहता था शेयर जल शोधन प्रणाली दिया है कि एक कंपनी थी। यह या तो इतना छोटा था या यह भी एक प्रमुख बाजार में सूचीबद्ध नहीं मिल सका है कि किसी न किसी के लिए पर्याप्त इतिहास था जिसका अर्थ है कि.OB8221 ;, टिकर के अंत में 8220 था। नहीं सभी.OB शेयरों कचरा कर रहे हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर रहे हैं, और पहले से ही एक विशाल लाल झंडा thats। वैसे भी यात्रा बस में सबसे ऊपर है कि हम आईफ़ोन था और मैं जेडजेड पर उसके लिए वहाँ बैठते हैं और शेयर ऊपर खींचने के लिए और अनुसंधान करने के लिए जा रहा एकदम चमक से पहले यह था, तो मैं उसे पहचान पत्र उसे कुछ विश्लेषण ईमेल बताया। TradingWithCody से पार तैनात हैं। मैं वास्तविक समय में अपने सभी व्यक्तिगत ट्रेडों और पदों पोस्ट जहां, एक स्वतंत्र सेवा Marketwatch के साथ संबद्ध नहीं। एक टेलीफोन कंपनी उपयोगिता ट्रक ड्राइव नीचे खींच लिया जब कुछ महीने पहले, मैं होंडो घाटी में मेरे dads फार्महाउस पर था। हमारे पुराने पड़ोसी बाहर hopped और मैं शेयरों में बात करने के लिए एक मिनट था जानना चाहता था। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है वह 10 गुना हॉप के लिए तैयार किया गया था कहा गया था कि एक विशेष पैसा शेयर के बारे में कोई राय था जानना चाहता था। कंपनी इंटरनेट स्ट्रीमिंग वीडियो संपीड़न में शामिल है। मैं क्रमांक मैं कार्यालय में वापस मिल गया जब इस पर एक नज़र रखना और उसे एक ईमेल शूट करेंगे उससे कहा कि इसलिए हम खेत पर आउट हो गई। लेकिन फिर, एक पैसा शेयर के बारे में मुझसे पूछते हैं कि एक आकस्मिक निवेशक / व्यापारी सुनवाई मेरे लिए पहले से ही एक लाल झंडा था। Sells8221, ऊपर उपाख्यानों से प्रत्येक के विवरण के अलावा दुनिया NYC में एक रॉक स्टार के पत्नी और ग्रामीण समुद्री मील में एक उपयोगिता कार्यकर्ता हैं हालांकि मुझे जल्दी से इन दोनों चिल्ला 8220 थे कि यह निर्धारित करने के लिए, जल शोधन और वीडियो स्ट्रीमिंग यह बहुत आसान था; और मैं एक दस फुट ध्रुव के साथ या तो शेयर को छूने wouldnt कि। मैं उनके बारे में मेरे दोस्तों को चेतावनी दी है के बाद दोनों कंपनियों के शेयरों ढह गई। वास्तव में, पानी स्टॉक तब से नाम और टिकर बदल गया है और पिछले एक नज़र में एक पैसा के तहत कारोबार कर रहा था। अन्य कंपनी के रूप में, एक लाल झंडा इस एक था, जो लोकप्रिय वित्तीय साइटों के माध्यम से समाचार विज्ञप्ति के ढेर सारे मुद्दों है कि एक कंपनी है। कोई भी, किसी भी कंपनी के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की और याहू वित्त, MarketWatch खरीद सकते हैं और कई अन्य समाचार सेवाओं को अपने दैनिक समाचार फ़ीड के हिस्से के रूप में इसे लेने के लिए होगा। इन रिलीज वास्तविक कहानियों की तरह लग सकता है, लेकिन वे प्रेस रिलीज कर रहे हैं और इस तरह के रूप चिट्ठा कर रहे हैं। प्रेस विज्ञप्ति के रूप में, वे आम तौर पर मार्केटवायर, Businesswire, GlobeNewswire, 8220 के साथ कंपनियों जैसे संगठनों के माध्यम से सिंडिकेटेड रहे हैं; wire8221; उनके नाम में। 8220; लेकिन, 8221; मेरे पड़ोसी, 8220 से पूछा; इस शेयर और उनकी तकनीक 8221 में विस्फोट करने के बारे में कह रही है कि उन सभी अनुसंधान रिपोर्ट नहीं कर रहे हैं; यह सही है कि उन रिपोर्टों को एक सम्मानित अनुसंधान की दुकान से कर रहे हैं। लेकिन वे कर रहे हैं? क्या आपने कभी सोचा है कि अनुसंधान जारी करने के लिए कंपनियों के बारे में सुना है? और बात करने के लिए और अधिक, आप कंपनी या अपने को नियंत्रित शेयरधारक है कि अनुसंधान में लिखने के लिए कोई भुगतान नहीं किया है कि सुनिश्चित कर रहे हैं? तुम एक पैसा शेयर touting एक शोध रिपोर्ट touting प्रेस विज्ञप्ति देखते हैं, मैं पहाड़ियों के लिए चला जाएगा। मैंने अपने जीवन में एक बार लॉटरी खेला havent, खजाना छत के माध्यम से है जब havent भी कार्यालय धन के लिए एक डॉलर का योगदान दिया है, लेकिन मैं शायद बल्कि सिर्फ किसी भी स्मॉल-कैप के बारे में (कम से कम $ 250 मिलियन बाजार पूंजीकरण से एक लॉटरी टिकट खरीदना होगा ) पैनी स्टॉक। यहाँ मैं कुछ साल पहले से एक पैसा शेयर प्रमोटर के साथ किया था कि फॉक्स बिजनेस से अपने शो पर एक साक्षात्कार: मैं तीव्र था, मुझे पता है, लेकिन theyve एक स्मॉल-कैप पैसा शेयर खरीदा जब ऊपर पैसे खो दिया है उपाख्यानों में मेरे दोस्तों की तरह कई लोगों को किसी के द्वारा प्रोत्साहित किया जा रहा है कि यह कैसे को बढ़ावा देने के लिए भुगतान किया जा रहा है। अपने अनुसंधान के लिए संसाधनों पक्षपाती नहीं कर रहे हैं, जब इसकी काफी मुश्किल बाजार में पैसा बना रही है। और कुछ स्मॉल-कैप पैसा शेयर समाचार विज्ञप्ति और वे टाउट अनुसंधान रिपोर्ट निष्पक्ष रहे हैं। मेरे पुराने दोस्त टिम साइक्स खोजने और प्रचार स्मॉल-कैप पैसा शेयरों के इन प्रकार के shorting के बाहर एक कैरियर बना रही है। Thats शायद एक ही तरीका है जब वे नुकीला प्रचार चरण में उन्हें shorting पैसा शेयरों में कोई पैसा बनाने के लिए। अपने पैसे के साथ सावधान रहें। मैं जिसका सरकार प्रायोजित व्यापार मॉडल असफल रहे हैं कंपनियों के किसी भी बाजार पूंजीकरण आकार के क्रांतिकारी प्रौद्योगिकी कंपनियों को खरीदने और shorting से बहुत से लोगों के लिए बहुत सारा पैसा बना दिया है। मैं किसी को कौन पैसा शेयरों में लगातार कभी बड़ा पैसा बना नहीं जानता। कोशिश भी मत करो। कोड़ी विलार्ड MarketWatch के लिए क्रांति निवेश लिखते हैं और TradingWithCody पर अपने निजी खाते से ट्रेडों पदों। प्रकाशन के समय, कोड़ी उल्लेख शेयरों में कोई पदों है। विरोधी वॉरेन बफेट प्रतिक्रिया अगला & raquo; सेब परवलयिक चार्ट के बारे में दहशत का समय



No comments:

Post a Comment