Friday, May 13, 2016

मेटाट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा व्यापार मंच के लिए एक आदर्श android app है







+

मेटाट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा व्यापार मंच के लिए एक आदर्श Android app है Androidtapp एंड्रॉयड ऐप की समीक्षा करें: फायदे नुकसान: आप का उपयोग और अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर मेटाट्रेडर विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा में भाग ले सकते हैं! आप पहले से ही न एक खाता है, लेकिन एप्लिकेशन ड्राइव का परीक्षण करना चाहते हैं, तो इसके चारों ओर नेविगेट करने के लिए पूर्ण सुविधाओं के साथ एक डेमो खाते को स्थापित करने के लिए बहुत आसान है! कोई संकेतक या अधिक जटिल उपकरण, सिर्फ चार्ट और बुनियादी जानकारी। मेटाट्रेडर 4 आप जबकि जाने पर, अपने पोर्टफोलियो का उपयोग मुद्राओं खरीदने और बेचने की अनुमति देता है, उनकी मुद्रा विनिमय प्रणाली को जोड़ता है कि एक app है। आप पहली app लोड करते हैं, आप एक मौजूदा खाते में प्रवेश या आप विकल्प तलाशने के लिए और यह आपके लिए app है कि अगर तय करने के लिए अनुमति देता है जो एक डेमो खाते, बनाने का विकल्प होता है। Ive इस तरह क्षुधा के लिए अतीत में डेमो खातों का इस्तेमाल किया है, और यदि आप एक टेस्ट ड्राइव के लिए देख रहा है, तो मैं कहना है, यह एक महान एक है। अब, अनुप्रयोग ही करने पर। मैं अभ्यस्त, या मुद्राओं में व्यापार के बारे में विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में ज्यादा पता करने के लिए बहाना है, लेकिन मैं एप्लिकेशन को बहुत अच्छी तरह से बाहर सोचा है कि कह सकते हैं। मैं वर्गों में से प्रत्येक के लिए क्या था कोई समस्या नहीं है एक सामान्य तरीके से, यह आसपास नेविगेट, या, पता लगाना था। मैं भी डेमो खाते खेलने के पैसे का उपयोग कर, कुछ मुद्राओं अपने आप को व्यापार करने में कामयाब रहे। (रिकॉर्ड के लिए, मैं तुरंत पैसा खोने शुरू कर दिया। मैं अपने एक हस्ताक्षर असली पैसे के साथ इस पर मेरे हाथ की कोशिश करने के लिए नहीं लगता है।) मैं अनुप्रयोग पर पढ़ना शुरू किया, जब मैं हालांकि मिला एक बात है, उपयोगकर्ताओं के विशाल बहुमत में कुछ सुविधाओं, अर्थात् विभिन्न संकेतकों की कमी पाया कि है, समाचार अनुभाग की किसी भी तरह की कमी और लाइनों आकर्षित करने में असमर्थता, केवल दृश्य कुछ बुनियादी चार्ट। इसे जाने पर त्वरित ट्रेडों बनाने के बजाय, पूरा लेखा प्रबंधन के लिए इस्तेमाल किया जा मतलब एक खड़े अकेले के रूप में करने के लिए एक रास्ते की तलाश कर रहे हैं, जो अपने आप में मौजूदा उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक किया जा रहा एप्लिकेशन को कहते हैं। उपयोगिता: मेटाट्रेडर 4 मंच के उपयोगकर्ताओं के लिए, यह एक बहुत ही उपयोगी अनुप्रयोग है। यह आप चाहते हैं उपकरण के सभी प्रदान नहीं हो सकता है, लेकिन आप भी अपने कंप्यूटर से दूर अवसरों का लाभ ले सकते हैं, तो यह आप जाने पर आपके खाते तक पहुंच, और खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है। मैं भी बहुत साफ और आसानी से नेविगेट और बहुत कुछ कह रही thats एक गैर-वित्तीय व्यक्ति के रूप में, अनुप्रयोग पाया। इंटरफेस साफ और उपयोगकर्ता के अनुकूल है, और खरीद और बिक्री बहुत आसान था। इस उपयोगकर्ता द्वारा अलग अलग होंगे, लेकिन बाहर और के बारे में है, जबकि एक शक्ति व्यापारी इस एप्लिकेशन पर प्रति दिन कई बार हो सकता है। इसके बजाय youre के विकल्पों की जांच करने के लिए नीचे बैठे जब तक प्रतीक्षा करने के लिए, अपने पोर्टफोलियो पर जांच और छोटे परिवर्तन करने के लिए एक बढ़िया तरीका है। इंटरफ़ेस: जैसा कि मैंने ऊपर उल्लेख किया है, इंटरफेस बहुत साफ है और अच्छी तरह से सोचा बाहर यह प्रयोग करने में आसान और नेविगेट करने के लिए कर रही है। इंटरफेस सादगी यहाँ अच्छी तरह से काम करता है तो कुछ इस तरह के लिए, आप, आपकी जानकारी पाने के लिए कुछ मुद्राओं व्यापार, तो आगे बढ़ने में सक्षम होना चाहता हूँ। Androidtapp रेटिंग (5 से बाहर 4.0) आप यदि आप एक मेटाट्रेडर 4 उपयोगकर्ता पहले MetaTrader 4 डाउनलोड करना चाहिए, यह आपको स्थापित किया जाना चाहिए एक app है। नहीं youre एक उपयोगकर्ता हैं, तो अभी तक, लेकिन आप विदेशी मुद्रा बाजार में अपने हाथ की कोशिश कर के बारे में सोच रही है, यह आप वास्तव में बाजार के लिए एक महसूस हो सकता है, ताकि एक डेमो खाते पर, बाहर की जाँच करने के लिए एक, और app है।



No comments:

Post a Comment